Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

चुन ली कौन है ओर वो किस पद आए है पढ़े पूरी जानकारी ।

चीनी ई-कॉमर्स फर्म अलीबाबा ग्रुप होल्डिंग की दक्षिण पूर्व एशियाई शाखा लाडा, यह अपने मुख्य कार्यकारी अधिकारी को बदल रही है, क्योंकि यह तेजी से बढ़ते बाजार में प्रभुत्व की लड़ाई में बेहतर प्रदर्शन करना 
चाहती है। कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि लाडा समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक
पियरे प्रेग्नेंट का स्थान अलीबाबा के दि पीपुल पूर्व कार्यकारी अधिकारी चुन ली द्वारा लिया जाएगा, जो वर्तमान में लाजदा के सह-अध्यक्ष और प्रमुख हैं। रॉयटर्स को पहले इस कदम की सूचना थी। इस मामले की जानकारी रखने वाले दो लोगों ने कहा कि फेरबदल ई-कॉमर्स फर्म की नकल प्रदर्शन के कारण है। 650 मिलियन उपभोक्ताओं के तेजी से बढ़ते बाजार पर नियंत्रण के लिए, लेजाडा ने सिंगापुर मुख्यालय एसईए की ई-कॉमर्स शाखा शोपाई जैसे प्रतिद्वंद्वियों को बंद करने के लिए संघर्ष किया है, जो अलीबाबा के प्रतिद्वंद्वी टेंसेंट द्वारा समर्थित है। फर्म ने कहा कि ली "डेटा प्रौद्योगिकी अनुप्रयोग और व्यापार स्थानीयकरण के माध्यम से लाजदा के प्रतिस्पर्धात्मक लाभ" को बेहतर बनाने के लिए काम करेंगे, और लाजाडा, ली की देखरेख में फर्म का "स्वस्थ विकास" देख रही है। लाजादा ने कहा कि मार्च के अंत तक उसके पास 70 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता थे। पॉइग्नेंट ने अलीबाबा के सह-संस्थापक लुसी पेंग की जगह लिया स य न, नी टी था, जिन्होंने 2018 में नौ महीने बाद सीईओ के रूप में कदम रखा, हालांकि वह कार्यकारी अध्यक्ष बनी हुई हैं। लाजादा ने कहा कि पॉइग्नेंट अब अलीबाबा ग्रुप के चेयरमैन और सीईओ डेनियल झांग के विशेष सहायक बन जाएंगे।
अलीबाबा ने लंबे समय से लाजदा के प्रबंधन के साथ संघर्ष किया है, यह 2016 के बाद से $3 बिलियन का निवेश करने वाली कंपनी का 90% मालिक है, जिसमें कर्मचारियों ने चीन से प्रबं के साथ लंबे समय से चली आ रही संस्कृति को उजागर किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Featured post